Sunday, July 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबच्चा चोर महिला ने 2 साल की बच्ची को चुराया, घटना सीसीटीवी...

बच्चा चोर महिला ने 2 साल की बच्ची को चुराया, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची सकुशल मिली , बच्चा चोर महिला पुलिस की गिरस्त में

बांगरमऊ उन्नाव 

एक अज्ञात बच्चा चोर महिला नगर की अति व्यस्त चूड़ी वाली गली से दिनदहाड़े 2 साल की बच्ची को लेकर भाग निकली। बच्चा चुराने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। खोज करने पर भी बच्ची सहित बच्चा चोर महिला का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। इस हैरतअंगेज घटना को लेकर नागरिकों में दहशत व्याप्त है।

नगर का अति व्यस्त मोहल्ला चूड़ी वाली गली में करीब एक दर्जन चूड़ियों की दुकानें है। इसी गली में कई निजी अस्पताल भी हैं। साथ ही नगर के भटपुरी, टेढ़ी बाजार, पंजाबी टोला और खत्रियाना सहित करीब एक दर्जन मोहल्लों के नागरिकों का यहां की प्रमुख बाजार नौनिहाल गंज के लिए आवागमन बना रहता है। इसी गली में मोहसिन खां पुत्र शबी का फतेह खां मस्जिद के ठीक पीछे मकान है और बाहरी हिस्से में कबाब पराठा की दुकान है। आज मोहसिन खां अपनी दुकान में व्यस्त थे। उनकी 2 वर्षीय पुत्री हबीबा घर के बाहर खेल रही थी। तभी दोपहर करीब 2 बजे पीली साड़ी पहने एक 30 वर्षीय महिला चूड़ी वाली गली में चहल कदमी करने लगी। इसी दौरान मौका पाकर बच्ची हबीबा को उठाकर गोद में ले लिया और भाग निकली। पिता तथा अन्य स्वजनों ने बच्ची की इधर-उधर काफी खोज की। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। तब गली की कई दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। सीसीटीवी कैमरे में पीली साड़ी पहने महिला हबीबा को उठाकर सरपट भागते हुए देखा गया। दिनदहाड़े बच्चा चोरी की घटना को लेकर नागरिकों में सनसनी फैल गई। परिजनों ने इधर-उधर महिला की काफी खोज की। इसी बीच कुछ लोग महिला की पहचान प्रेम गंज निवासी के रूप में की कुछ लोग प्रेम गंज पहुच गये लड़की तो सकुशल मिल गई लेकिन महिला भाग निकली बच्ची जो पायल पहने थी महिला ने उतार लिया नागरिकों ने काफी मश्क्कत के बाद महिला को पकड़ कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है ।

पुलिस हिरासत में दी गई महिला से घटना के बाबत पूछताछ करने में जुटी है ।बच्ची के पिता मोहसिन खां ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है ।

अनिल यादव TV भारत/the penpal news नेटवर्क बांगरमऊ उन्नाव उत्तर प्रदेश

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES