Sunday, June 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशरिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल,एसडीएम हसनगंज ने लेखपाल को किया निलंबित

रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल,एसडीएम हसनगंज ने लेखपाल को किया निलंबित

हसनगंज उन्नाव: सोशल मीडिया पर लेखपाल का घूस लेते हुए वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर एसडीएम हसनगंज ने लेखपाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

आपको बताते चलें सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें हसनगंज तहसील में कार्यरत लेखपाल अखिलेश मिश्रा क्षेत्र शाहपुर सिंधोरा में ग्राम प्रधान द्वारा पट्टे के आवंटन में लेन देन हुआ ।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया,” इसमें बताया जा रहा है कि ग्राम प्रधानों ने अपने सहयोगीयों को पट्टे की जमीन आवंटित करने के लिए बड़ी रकम घुस में दी गई ।”

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम प्रधान व लेखपाल के मध्य पट्टा आवंटन के संबंध में लगभग ₹10 लाख रुपए रकम ली गई,  जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

वीडियो का संज्ञान लेने के बाद उप जिलाधिकारी हसनगंज रामदत्त राम ने लेखपाल से स्पष्टीकरण मांगा जिसमे संबंधित प्रकरण का संतोषजनक उत्तर न मिलने के बाद लेखपाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया और संबंधित प्रकरण की जांच नायब तहसीलदार हसनगंज को सौंप दी गई है। जिसकी रिपोर्ट 15 दिन के भीतर देनी होगी।

वीडियो में लेनदेन करते ग्राम प्रधान भी है जिस पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई, और देखना यह भी होगा कि तहसील स्तर पर हो रहे इस बड़े भ्रष्टाचार की जड़े कहां तक गई है? और क्या बड़े अधिकारी भी इसमें संलिप्त हैं।

अर्जुन तिवारी TV भारत/the penpal news नेटवर्क उन्नाव उत्तर प्रदेश

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES