Saturday, July 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसंदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर का शव मिला बरामदे में लटका

संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर का शव मिला बरामदे में लटका

संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर का शव मिला बरामदे में लटका, पोस्टमार्टम में सिर पर चोट और नशे में होने से हुई मौत का हुआ खुलासा

उन्नाव जिले में आसीवन थाना क्षेत्र के कस्बा रसूलाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर का शव घर के बरामदे में फांसी के फंदे से लटका मिला। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच की।उसके पैर जमीन पर छू रहे थे। जांच में उसके शराब का लती होने और परिवार से अक्सर विवाद की बात सामने आई है।

थानाक्षेत्र के कस्बा रसूलाबाद के मोहल्ला शास्त्रीनगर निवासी मिथुन उर्फ मनोज (24) मजदूरी करता था। शराब का लती होने से आए दिन वह रात में नशे की हालत में ही घर आता था। इससे परिजन उसे डांट देते थे। बुधवार रात को भी वह नशे की हालत में घर पहुंचा। सुबह परिजनों ने मिथुन का शव घर के बरामदे में रस्सी के फंदे से लटका देखा।

बड़े भाई राजेंद्र की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। पुलिस के अनुसार पारिवारिक विवाद की बात सामने आई है। वह पांच भाइयों में सबसे छोटा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक के नशे में होने और सिर में भी पीछे गहरी चोट मिली है। यह चोट गिरने से या हमले से भी आ सकती है। थानाध्यक्ष अनुराग सिंह ने बताया कि परिजनों में से किसी ने आरोप नहीं लगाया है।

अर्जुन तिवारी उन्नाव

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES