Sunday, July 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBareilly: पति से नाराजगी के चलते नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,...

Bareilly: पति से नाराजगी के चलते नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ससुराल पक्ष के लोग हुए फरार

जनपद बरेली शीशगढ़ _ थाना शीशगढ़ क्षेत्र के गाँव कनकपुरी में एक नवविवाहिता ने पति से नाराजगी के चलते सुवह 8 बजे रस्सी के सहारे पंखे के कुंडे से लटकर कर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणो की सूचना पर मृतका के मायके के लोग गाँव पहुँचे। मायके वालों ने पुलिस को सूचना देकर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पीएम को भेज दिया। ससुराल पक्ष के लोग शव घर में ही छोड़कर फरार हो गए।

उत्तराखण्ड (रुद्रपुर ) के मोहल्ला शिव नगर निवासी वीरा देवी ने वताया कि उन्होंने एक साल पूर्व अपनी बेटी लक्ष्मी देवी का विवाह गाँव कनकपुरी निवासी शिवम से हिन्दू रीति रिवाज़ के अनुसार किया था! विवाह में सामर्थ के अनुसार दहेज दिया था। जिससे बेटी के ससुराल वाले खुश नहीं थे। वे उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। जिससे तंग आकर बेटी ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली! मृतका का पति शिवम रुद्रपुर के सिडकुल में स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। घटना के समय परिवार में मृतका कि सास थी! बाकी परिवार के लोग अपने अपने काम को निकल गए थे।उधर ग्रामीणो व मृतका के चचिया ससुर वीर सिंह ने वताया कि पति पत्नि में किसी बात को लेकर मनमुटाव था! उनके आपस में दिल नहीं मिलते थे।

इंस्पेक्टर अजय पाल सिंह ने बताया कि मृतका के मायके वालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी! शव को पीएम को भेज दिया है।

बरेली से संवाददाता डॉक्टर मुदित सिंह की रिपोर्ट

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES