Saturday, July 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBangarmau: महिला को अज्ञात कारणों से मारी गोली ,लखनऊ रेफर

Bangarmau: महिला को अज्ञात कारणों से मारी गोली ,लखनऊ रेफर

बांगरमऊ पुलिस से नहीं थम रहा अपराध , आए दिन हो रही है गंभीर घटनाएं

बांगरमऊ उन्नाव  एक विवाहिता को गम्भीर हालत पति द्वारा स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसे गोली लगने की बात सामने आई है जिसकी हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

बांगरमऊ नगर के स्टेशन रोड निवासी सौरभकुमार द्वारा अपनी पत्नी 30 वर्षीय ज्योती को बांगरमऊ अस्पताल के इमर्जेनसी वार्ड में भर्ती करवाया गया । जहां पता चला कि महिला को एक सीने व दूसरी पेट मे गोली लगी है जिससे महिला गम्भीर घायल हो गयी। आनन फानन में डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। घायल की हालत गम्भीर बनी हुई है। वही इस गोलीकांड को लेकर लोगो मे तरह तरह की चर्चा हो रही है।महिला को गोली किन परिस्थितियों में यह अभी साफ नही हो सका है कुछ लोगो मे चर्चा है कि घरेलू कलह के चलते यह घटना घटित हुई है किंतु उसे गोली किसने मारी। यह अभी साफ नही हो सका है फिलहाल महिला को परिजन लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रवाना हो गए है।

मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्रा जिस समय बांगरमऊ नगर के ही राज राजेश्वरी मन्दिर में मौजूद थे उसी समय यह गोलीकांड की घटना घटित हो गयी पूरा प्रशासन प्रमुख सचिव की सुरक्षा ब्यवस्था में तैनात था ।

रिपोर्ट अनिल यादव

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES