Wednesday, June 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशUnnao: दबंगों ने किया बाग पर कब्जा ,दी जातिसूचक गालियां और असलहा...

Unnao: दबंगों ने किया बाग पर कब्जा ,दी जातिसूचक गालियां और असलहा दिखाकर धमकाया

माखी थाने में नहीं हुई सुनवाई तो एसपी से लगाई न्याय की गुहार

उन्नाव के भू माफियाओं में नहीं है खौफ बाबा के बुलडोजर का । हमेशा से सुर्खियों में रहने वाला उन्नाव का थाना माखी एक बार फिर से सुर्ख़ियों में।पीड़ित दलित की नहीं हो रही है सुनवाई माखी थाना मे ।पीड़ित दलित के साथ गांव के ही दबंग भू माफियाओं ने की मारपीट,असलहा दिखा कर डराया धमकाया।

पीड़ित दलित की बाग व घर पर जबरन कब्जा किया भू माफियाओं ने ।पीड़ित दलित को जातिसूचक शब्दों से व गालियों से उसकी अभद्रता कर मार पीट की । माखी में सुनवाई ना होने से आहत होकर, पीड़ित दलित ने कप्तान से लगाई न्याय की गुहार।फूलचंद कनौजिया के साथ उनकी अधिवक्ता रश्मि सिंह सेंगर भी पहुंची थी कप्तान आफिस ।

मीडिया से बात करते हुए फूलचंद कनौजिया ने बताया कि गांव सरहुआ थाना माखी का निवासी हूँ मेरी बाग वह मेरे घर पर गांव के ही अरविंद तिवारी ,विनोद तिवारी, प्रमोद तिवारी ,राकेश तिवारी ने जबरन मेरे घर वह बाग पर कब्जा कर रखा है और मुझे जातिसूचक गालियां देकर मुझे मारा पीटा वह मुझे असलहा दिखाकर डराया धमकाया कि दोबारा इस गांव में दिखाई मत देना हमसे कहने लगे की धोबी गाँव मे दिखे तो जान से मार देंगे ,हमें न्याय चाहिये और अपनी जमीन कब्जा मुक्त चाहिये l

रिपोर्ट आशीष सिंह

 

 

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES