Sunday, June 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशAkhilesh Yadav: आप गोबर देखकर गोबर ही इम्प्लीमेंट कर रहे हो

Akhilesh Yadav: आप गोबर देखकर गोबर ही इम्प्लीमेंट कर रहे हो

यह अच्छा है, हम जहां-जहां पढ़ आएं।वहां का कुछ-कुछ इम्प्लीमेंट कर रहे हैं। आप इम्प्लीमेंट कर रहें हो: अखिलेश यादव

बजट नही बटवारा है : अखिलेश यादव

Lucknow:उत्तर प्रदेश विधानसभा में बजट के ऊपर बोलते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव भड़क गए। दरअसल बेसिक शिक्षा पर अखिलेश यादव बोल रहे थे, तभी कुछ सदस्यों ने कहा, आप इसीलिए ऑस्ट्रेलिया गए थे। इस पर भड़कते हुए अखिलेश ने कहा कि आप गोबर देखते हो तो गोबर ही इम्प्लीमेंट करते हो।

दरअसल, अखिलेश यादव ने आज सदन में कहा, आज प्राइमरी एजुकेशन में बच्चों की भारी कमी है, आप किन बच्चों को पढ़ा रहे हैं, जो गरीब से गरीब बच्चे हैं।आप सोचिए कि जो संपन्न लोग हैं वो अपने बच्चों को बड़े स्कूल में पढ़ते हैं। इसी दौरान एक सदस्य ने कहा कि जैसे आप ऑस्ट्रेलिया गए थे। इसके बाद कई सदस्यों ने कहा कि हां जैसे आप ऑस्ट्रेलिया गए थे।

यह सुनते ही अखिलेश यादव भड़क गए। अखिलेश यादव ने कहा, यह अच्छा है, हम जहां-जहां पढ़ आएं।वहां का कुछ-कुछ इम्प्लीमेंट कर रहे हैं। आप गोबर देखते हैं तो गोबर इम्प्लीमेंट करते हो। और इनको ज्यादा एनर्जी ड्रिंक की जरुरत हो तो मैं एनर्जी ड्रिंक भी बता दूं। वो अभी बनी नहीं है लेकिन आप लोगों की ओर से कभी-कभी बताया जाता है।

सदन में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने कहा, पिछली सरकार ने लैपटॉप दिए, आप लैपटॉप नहीं दे सकते इसीलिए टैबलेट बांट रहे हैं। बिजली उत्पादन-ट्रांसमिशन में जो काम होना था, वह कुछ नहीं हुआ, बजट में भी इसको लेकर कोई खास प्रावधान नहीं। एग्रीकल्चर सेक्टर में बाकी राज्यों की तुलना में कितना बजट दिया गया?

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES