Sunday, July 3, 2022
Homeमध्य प्रदेशMP में शिवराज सरकार के मंत्री ने महिला का घूंघट सरकाया, फोटो...

MP में शिवराज सरकार के मंत्री ने महिला का घूंघट सरकाया, फोटो खिंचवाने के लिए लांघी मर्यादा

भूले मर्यादा ! पहले मंत्री ने 9 कन्याओं का पूजन किया फिर बैठा दिया जमीन पर, माइक बंद होने पर कहां आदमी हो की ढोर

 

शिवराज सरकार में पशुपालन मंत्री प्रेम पटेल एक कार्यक्रम में फोटो खिंचवाने के लिए अपनी मर्यादा लांघ गए। दरअसल, प्रदेश में प्राथमिक और माध्यमिक शालाओं के छात्र-छात्राओं के मूंग वितरण का शुभारंभ भोपाल में किया गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान के इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण बड़वानी जिले के सजवानी गांव में भी दिखाया जा रहा था। इसमें पशुपालन मंत्री ने बच्चों को मूंग बांटा। इस दौरान आए एक बच्चे के साथ आई उसकी मां का हाथ पकड़कर पहले मंत्री ने खींचा। फिर फोटो खिंचवाने के लिए महिला का घूंघट भी सरका दिया ताकि फोटो ठीक से आ सके।

 

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का लाइव प्रसारण प्रदेश के पशुपालन मंत्री जनता को दिखाने सजवानी पहुंचे थे। यहां साउंड सिस्टम में खराबी की वजह से कार्यक्रम जनता देख ही नहीं पाई। वहीं जनता को संबोधित करते वक्त कैबिनेट मंत्री के हाथ का माइक बंद हो गया। माइक बंद होते ही मंत्री भड़क गए और कहा-आदमी हो कि ढोर हो। ये सुनकर मौजूद जनता की भी हंसी छूट गई। वे जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे। मंत्री ने ढोर किसे कहा ये स्पष्ट नहीं है । बच्चियों को पहले कुर्सी पर बिठाया माला पहनाई फिर नीचे बिठा दिया।

मूंग वितरण कार्यक्रम की शुरुआत में मंत्री ने 9 कन्याओं का माला पहनाकर और तिलक लगाकर सम्मान किया। फिर मिठाई खिलाई कन्याओं के हाथों में श्रीफल दिया। जैसे ही मंत्री स्टेज पर गए पूजन कर कन्याओं से कुर्सी ले ली गई और जमीन पर बिठा दिया गया। वहीं जब तक मंत्री का भाषण चला कुछ बच्चे इतनी गर्मी में भी धूप में बैठे रहे, वहीं कुछ बच्चों को उनकी मां धूप से बचाती नजर आईं।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES