Friday, May 20, 2022
Homeउत्तर प्रदेशदबंग युवक ने जबरन किशोरी का किया अपहरण

दबंग युवक ने जबरन किशोरी का किया अपहरण

पीड़ित पिता ने धर्म परिवर्तन कर जबरन शादी करने का दिया प्रार्थना पत्र

उन्नाव सफीपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में चौदह वर्षीय किशोरी चार दिन पहले शाम के समय शौच को बाहर खेतो कि तरफ गई थी काफी समय बीत जाने के बाद जब किशोरी वापस नहीं आई तो परिवारी जनो ने खोजना शुरू कियाा। खोजबीन पर मालूम हुआ कि गांव के ही अन्य समुदाय के लड़के रिजवान ने पुत्री का जबरन अपहरण कर लिया है तो पीड़ित ने आरोपी लड़के रिजवान के पिता से पूछना चाहा तो तब कहीं पीड़ित पिता प्रकाश पाल को पता हुआ की बेटी का धर्म परिवर्तन कर शादी हो चुकी है पिता ने लड़की को वापस बुलाने की बात कही तो आरोपित के परिवारवालों ने प्रकाश पाल के साथ मारपीट करने के बाद धमकी देते हुए भगा दिया ।

आरोपित के पिता ने पीड़ित से कहा कि ज्याादा नेता गिरी करने के चक्कर में मत पड़ना नहींं तो  बेटी तो मिलेगी नहीं और जान से भी हाथ धोना पड़ेगा पीड़ित पिता प्रकाश ने कोतवाली जाकर पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित ने बेटी को जान का खतरा बताया आरोपी रिजवान दबंग है बेटी को जान से मर देगा।

इस मामले में कोतवाली प्रभारी चंद्रकांत सिंह ने बताया मामला संज्ञान में आया है अभियोग पंजीकृत कर आरोपी तथा किशोरी की खोज की जा रही है ।

ब्रजेश पाठक TV भारत/TPN news नेटवर्क सिकंदरपुर सरोसी उन्नाव संवाददाता

आपकी राय

Is Mumbai Indians going to win this IPL season?

View Results

Loading ... Loading ...
RELATED ARTICLES