Saturday, July 2, 2022
Homeमध्य प्रदेशअपराध नियंत्रण में कोतवाली टीआई की विशेष पहल

अपराध नियंत्रण में कोतवाली टीआई की विशेष पहल

जिला ब्यूरो /मनोज सिंह
अपराध नियंत्रण में कोतवाली टीआई की विशेष पहल
 
बैंक चैकिंग के साथ अब होगी मोबाइल व वाईक चैकिंग
 
मोबाइल दुकानदारो सहित 5 टीमें हुई सक्रिय
 
टीकमगढ़। कोतवाली थाना क्षेत्र में अपराधों पर लगाम लगाने एबं अपराधियों की तेजी से धड़पकड़ के लिए कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र सिंह पवार ने एक विशेष पहल की शुरुआत की है। जिसके तहत अब मोबाइल दुकानदारों को खास निर्देश दिए गए हैं।
कोतवाली थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह पवार ने बताया कि जिस तरह समय समय पर बैंक चैकिंग की जाती है, उसी तर्ज पर अब मोबाईल दुकानो पर भी नजर रखते हुए समय समय पर दुकानों की भी चैकिंग की जाएगी। जिसके तहत समस्त मोबाइल फोन विक्रेताओं को समझाइश दी गई कि दुकानों में बेचे जाने वाले एवम सुधारे जाने वाले मोबाइलों के रिकॉर्ड रखने के लिए रजिस्टर बनाये और कोई समस्या होने पर तत्काल पुलिस को सूचित करें l
मोबाइल दुकान पर आने बाले ग्राहकों की जानकारी, मोबाइल का लॉक तुड़वाने के लिए आने बाले लोगो की संपूर्ण जानकारी लेने के निर्देश दुकानदारों को दिए गए हैं। जिससे पता चल सके कि जो ब्यक्ति मोबाईल का लॉक तुड़वाने आया है बो मोबाइल उसी ब्यक्ति है या चोरी का है। ऐसे ब्यक्तियों के बारे में तुरंत पुलिस को सूचित करने के भी निर्देश दिए गए हैं।
इसके अलाबा संदिग्ध बाइको की चैकिंग एबं शंका होने या बाइक के दस्तावेजों की मूलप्रति न देने पर तत्काल बाइक सहित बाइक सवार को थाने लाने के निर्देश दिए गए हैं।
ऊक्त कार्यो के लिए कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र सिंह पवार ने नगर में पुलिस की 5 टीमें बनाई हैं जो कोतवाली क्षेत्र में लगातार भ्रमण कर नजर रखेंगी। एक टीम में दो पुलिसकर्मियों को रखा जाएगा।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES