Sunday, June 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसरजू देवी माता प्रसाद इंटर कालेज ग्रीष्मावकाश प्रारंभ होने के मौके पर...

सरजू देवी माता प्रसाद इंटर कालेज ग्रीष्मावकाश प्रारंभ होने के मौके पर बच्चों को सड़क सुरक्षा के लिए जागरूक किया गया

पुरवा उन्नाव : आज विद्यालय संस्था में ग्रीष्म अवकाश घोषित किया गया इस मौके पर विद्यालय के प्रबंधक शिव प्रसाद, रामशंकर भारती प्रधानाचार्य राजकुमार गौतम और शिक्षक हरिकृष्ण शुक्ल ने बच्चो को सड़क सुरक्षा के नियमों के पालन के लिए जागरूक किया। उन्होंने विद्यालय के बच्चों को बताया कि आप सदैव सड़क पर बाए चले, चारपहिया वाहनों में सीट बेल्ट जरूर पहने और दोपहिया वाहन में हेलमेट पहने। अपने आसपास लोगो को भी जागरूक करे। प्रधानाचार्य ने बच्चों को तेज धूप में बाहर न निकलने की सलाह दी और यह भी कहा कि गर्मी में खूब पानी पिए और तरल पदार्थ ज्यादा से ज्यादा खाए।

उन्होने बच्चों को यह भी बताया कि सप्ताह के प्रत्येक सोमवार को विद्यालय आवश्यक कार्य के लिए खुला रहेगा इसमें बच्चों के प्रवेश औरअभिभावकों को जानकारी देने संबंधी कार्य किए जाएंगे।

विद्यालय प्रातः 8:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक खुला रहेगा प्रवेश भी यथावत जारी रहेगा आप सब घर पर पढ़ाई को सुचारू रूप से चालू किया और सही ढंग से यथावत अपनी अगली क्लास की तैयारी करें। अगले सत्र में विद्यालय में कंप्यूटर शिक्षा विज्ञान प्रयोगशाला और कक्षा 11 12 वीं कॉमर्स का विज्ञान वर्ग की भी शिक्षा प्रदान की जाएगी इस अवसर पर विद्यालय में श्रवण कुमार ,अवधेश कुमार शुक्ला, कृष्ण गोपाल द्विवेदी ,कुलदीप मोहन त्रिवेदी, दीपचंद ,अर्पित कुमार शर्मा ,सुरेश सिंह ,राकेश कुमार अवस्थी वरिष्ठ लिपिक, कुमारी तनुप्रिया अवस्थी लिपिक भानु प्रताप शर्मा ,राजकुमार , पुत्तीलाल, आशा, विमल, हरिराम, रामसहारे आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट: अर्जुन तिवारी

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES