Wednesday, June 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत

सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत

रायबरेली थाना क्षेत्र के खीरो के गांव पाहो निवासी दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में हुई मौत (35 वर्ष सोनू सिंह)और (27वर्ष रामेंद्र सिंह उर्फ मोनू ।

लखनऊ रोड कालूखेड़ा के पास बीती देर रात लगभग 12:00 बजे एक अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर दुर्घटना में मौके पर हुई दोनों भाइयों की मौत मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो को उन्नाव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया जहा पिता सुरेंद्र बहादुर का रो रो के बुरा हाल सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है की वो दोनो भाई लखनऊ से अपने गांव पाहो थाना खीरों रायबरेली जा रहे थे।खीरों थाना क्षेत्र के पाहो गांव निवासी सोनू सिंह (30) व रामेंद्र सिंह उर्फ मोनू (26) पुत्र सुरेंद्र प्रताप सिंह लखनऊ जिले के सरोजनी नगर स्थित एक बीमा अस्पताल में संविदा पर नौकरी करते थे।

हर शनिवार को ड्यूटी खत्म होने पर दोनों भाई अपने गांव पाहो आते थे। शनिवार रात दोनों भाई एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे।

उन्नाव जिले में मोहनलालगंज-मौरावां मार्ग पर संडौली मोड़ के पास एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक दोनों को रौंदते हुए निकल गई।

हादसे में भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची उन्नाव पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

हादसे की सूचना घर पहुंची तो कोहराम मच गया। मृतकों के बड़े भाई पंकज सिंह की तबियत खराब रहती थी, जिसके चलते दोनों भाइयों की कमाई से परिवार के सारे खर्च चलते थे।

रिपोर्ट :अदनान शाह अजीज

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES