Sunday, June 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत

बांगरमऊ, उन्नाव : । कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ मार्ग पर बीते शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम के बाद एक साथ दोनों युवकों के शव ग्राम नेवलापुर लाए जाते ही गांव में मातम छा गया।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नेवलापुर निवासी सुखबीर पुत्र रमेश चंद्र गांव के ही विजय पुत्र अंबेडकर के साथ बीते शुक्रवार को खाने पीने का सामान लेने पड़ोसी ग्राम मुस्तफाबाद गया था। वापस आते समय देर रात अचानक सामने से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी थी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। पुलिस ने दोनों युवकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया था। दोनों युवक अभी अविवाहित थे।

आज दोपहर बाद पोस्टमार्टम हाउस से दोनों युवकों के शव यहां ग्राम नेवलापुर लाए गए। दोनों शव आते ही ग्रामीण गमगीन हो गए और शवों के आसपास भारी भीड़ जमा हो गई। मृतकों के परिजन तो शव देख कर इतना बदहवास हो गए कि कई महिलाएं गश खाकर गिर पड़ीं। मृतक सुखबीर के पिता रमेश चंद्र और विजय के पिता अंबेडकर दोनों लुधियाना में गमले का काम कर रहे थे। पुत्रों के दुर्घटना में मृत्यु की सूचना मिलते ही दोनों मृतकों के पिता लुधियाना से चल दिए हैं। लेकिन अभी तक गांव नहीं आ सके। सुखबीर की मां सोमवती और विजय की मां सुनीता दहाड़े मार कर नियति को कोस रही थी कि अब उनका बुढ़ापे का सहारा आखिर कौन बनेगा। मृतक सुखबीर की बहन राखी की बीते शुक्रवार को ही मृत्यु के पूर्व गोद भराई हुई थी। आज बहन राखी विलाप कर रही थी कि अब उसके हाथ पीले आखिर कौन करेगा। मृतकों के पिता रमेश चंद्र और अंबेडकर के आने का इंतजार करने के बाद अंततः अन्य परिजनों द्वारा दोनों मृतकों के शव यहां के नानामऊ गंगा श्मशान स्थल पर ले जाए गए। शव यात्रा में ग्रामीणों की भारी भीड़ उमड़ी।

रिपोर्ट: अनिल यादव

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES