Sunday, June 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ मंडल कमिश्नर और आईजी रेंज लखनऊ ने किया उन्नाव का दौरा

लखनऊ मंडल कमिश्नर और आईजी रेंज लखनऊ ने किया उन्नाव का दौरा

लखनऊ मंडल कमिश्नर और आईजी रेंज लखनऊ ने किया उन्नाव का दौरा, डीएम एसपी के साथ भारी पुलिस बल ने किया पैदल मार्च

 

प्रशासन द्वारा लगातार पैदल मार्च और अपराधों की समीक्षा बैठक कर शांति व्यवस्था कायम करने की कोशिश की जा रही है इसी कड़ी में आज लखनऊ मंडल कमिश्नर और आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह ने उन्नाव का दौरा किया उन्नाव के दौरे पर उन्होंने उन्नाव शहर में भारी पुलिस बल के साथ डीएम उन्नाव रविंद्र कुमार और एसपी त्रिपाठी ने पैदल मार्च करते हुए सुरक्षा व्यवस्था पर की और जिले के प्रशासनिक अमले को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

लखनऊ मंडल कमिश्नर रंजन कुमार और आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह देर शाम उन्नाव शहर के छोटा चौराहा से लेकर गांधी नगर तिराहे तक पैदल मार्च करते हुए कल होने वाली जुम्मे की नमाज और अग्निपथ भर्ती के विरोध में लगातार युवाओं द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन को देखते हुए शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। जिले के डीएम एसपी के साथ कचहरी पुल से लेकर गांधी नगर चौराहे पैदल रूट मार्च में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

नाली से निकली शिल्ड को रोड पर पड़ा देख अधिकारियों को लगाई फटकार

पैदल मार्च के दौरान लखनऊ मंडल कमिश्नर और आईजी रेंज ने नालियों से निकाली गई शील्ड को रोड पर पड़ा देखकर अधिकारियों को फटकार लगाई कहा कि इससे आने-जाने वाले राहगीरों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है और आप लोग रोड पर गंदगी का अंबार लगाये है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी को जिले में हो रहे अपराधों के संबंध में त्वरित निस्तारण की कार्रवाई करने का दिशा निर्देश दिया। जनपद के आला अधिकारियों को निर्देश दिया कि किसी भी अराजक तत्व और अफवाह फैलाने वाले को बक्सा नहीं जाए।

अर्जुन तिवारी उन्नाव

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES