Saturday, July 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव: मिल रही धमकियों और गाली गलौज से पीड़ित परिवारों ने पुलिस...

उन्नाव: मिल रही धमकियों और गाली गलौज से पीड़ित परिवारों ने पुलिस अधीक्षक उन्नाव से लगाई न्याय की गुहार

घर पर चढ़ाई करने और अशांति फैलाने की एफआईआर में बेटे का नाम आने से बौखलाए पत्रकार द्वारा पुलिस पर बनाया जा रहा है अनैतिक दबाव

ताजा मामला थाना आसीवन क्षेत्र के कनिगांव का है जहां तालाब में मत्स्य पालन को लेकर हुए विवाद में दिन प्रति दिन नया मोड़ आता जा रहा है। पुलिसिया कार्रवाई से नाराज गांव के कुछ तथाकथित पत्रकारों द्वारा पुलिस प्रशासन पर ही गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिए।

विगत दिनों 13 अप्रैल 2022 को गांव के कुछ दबंगों ने छेदीलाल पुत्र स्वर्गीय राम रतन से विवाह कर दिया मामला गाली गलौज से शुरू होकर घर पर चढ़ाई तक आ गया।

जिसकी शिकायत पीढ़ित ने आसीवन थाना प्रभारी अनुराग सिंह को दी जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्होंने 11 अभियुक्तों पर 147,352,504,506,427 धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दिया। इसमें गांव के पत्रकार राजेश कुमार के बेटे कौशल का भी नाम शामिल था। फिर तो राजेश कुमार, दृग पाल सिंह द्वारा अनर्गल और अनैतिक रूप से पुलिस प्रशासन और पीढ़ित परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणियां शुरू हो गई ,जिस पर थाना प्रभारी अनुराग सिंह ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई और कहा इसकी पुनरावृत्ति ना हो सभी लोग अपनी मर्यादा में रहे और शांति व्यवस्था कायम रखें।

जबकि राजेश द्वारा लगातार एससी एसटी के फर्जी मुकदमे में फसने की बात कही जाने से कल गुरुवार को छेदीलाल और पीड़ित परिवारों के साथ 3 दर्जन से अधिक महिलाएं और बुजुर्गों ने पुलिस अधीक्षक उन्नाव दिनेश त्रिपाठी को मिलकर शिकायती पत्र दिया ,जिस पर पुलिस अधीक्षक ने न्याय होने की बात कही और थाना प्रभारी को निर्देशित किया है कि किसी भी प्रकार की कोताही ना की जाए।

अर्जुन तिवारी TV भारत/the penpal news नेटवर्क उन्नाव उत्तर प्रदेश

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES