Wednesday, June 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशमियागंज सीएचसी अस्पताल बना दलालों का अड्डा

मियागंज सीएचसी अस्पताल बना दलालों का अड्डा

मियागंज : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मियागंज दलाली करने वालों ने लिए अड्डा बन कर रह गया है। जो भी मरीज आते हैं उनके पर्चे बनने के बाद शुरू होता है सारा खेल । हर ड्रॉक्टर के पास तीन से चार दलाल खड़े रहते हैं । जो मरीजों को बताते हैं कि डॉक्टर साहब की वजह से 50% डिस्काउंट पर जांच हो रही है। ताजा मामला अक्षत तिवारी का है जो दवा लेने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मियागंज आए थे उनको डॉक्टर ने सीबीसी और कैल्शियम की जांच लिखी डॉक्टर के ही बगल में खड़े पैथोलॉजी अनुज ने तुरंत पर्चा लिया और बोले मैं तुम्हारी जांच आधे दामों पर करवा दूंगा पैसे जमा कर दो और कल जांच लखनऊ से आने पर ले लेना।

कमीशन खोरो की दुकानों पर जिंदा है सरकारी अस्पताल के डॉक्टर

मियागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र आने वाले मरीजों को ब्रांडेड और अच्छी क्वालिटी की दवाई ना लिखकर सिर्फ कमीशन की दवाएं लिखी जाती है। अस्पताल में मरीजों को सिर्फ नाम की ही दवाएं और सुविधाएं दी जाती है ताकि बाहर प्राइवेट में बैठे कमीशन देने वाली दुकानें चल सके।

उत्तर प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक कब इन स्वास्थ्य केंद्रों पर ध्यान देंगे जो मरीजों को आर्थिक तौर पर कंगाल कर रहे हैं। डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं और डॉक्टर ही लोगों की जेबों पर डाका डाल रहे हैं । मेहनत की कमाई से ज्यादा कमीशन खोरी के पैसे से अमीर होने की जुगत में लगे हुए।

अर्जुन तिवारी TV भारत/TPN news नेटवर्क उन्नाव उत्तर प्रदेश

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES