Saturday, July 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशभाजपा विधायक ने काशीराम कालोनी के निकट निशुल्क विद्यालय का किया उद्घाटन

भाजपा विधायक ने काशीराम कालोनी के निकट निशुल्क विद्यालय का किया उद्घाटन

 पंकज गुप्ता व श्रीकांत कटियार ने नवरात्र के दृष्टिगत कक्षा 12 की छात्रा स्नेहा दीक्षित से कटाया फीता

बार एसोसिएशन के पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष जय कृष्ण बाजपेयी के श्री जय कृष्ण अवध कुमारी विद्या मंदिर में कक्षा 6 से 12 तक पूर्णतः निशुल्क मिलेगी शिक्षा

विद्यालय में नहीं ली जाएगी फीस, न अभी न कभी

उन्नाव। काशीराम कालोनी के आसपास का क्षेत्र शिक्षा के क्षेत्र में पिछडा माना जाता है जिसे ध्यान में रखते हुए यहां एक निशुल्क निजी विद्यालय श्री जय कृष्ण अवध कुमारी विद्या मंदिर की स्थापना इसी वर्ष 23 मार्च को की गई है। कक्षा 6 से 12 तक निशुल्क बेहतर शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से स्थापित इस विद्यालय का उद्घाटन हिंदू नवसंवत्सर व प्रथम नवरात्र के दिन यशस्वी विधायकों पंकज गुप्ता व श्रीकांत कटियार ने किया। विधायकों ने नवरात्र के दृष्टिगत कक्षा 12 की छात्रा स्नेहा दीक्षित से फीता कटवाया।

उद्घाटन अवसर पर यशस्वी विधायक पंकज गुप्ता ने कहा कि यह एक अच्छी पहल है। वह इस विद्यालय के लिए सदैव तत्पर हैं और कोई भी आवश्यकता महसूस होने पर संचालकगण सूचित करें तत्काल आवश्यकताएं पूर्ण करने का प्रयास किया जाएगा। बांगरमऊ के यशस्वी विधायक श्रीकांत कटियार ने कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि शिक्षा के क्षेत्र को बढावा देने के लिए इस विद्यालय की स्थापना की गई। उन्होंने विद्यालय परिवार को शुभकामनाएं दी। भाजपा नेता प्रमोद सिंह पवन व प्रदीप सिंह चौहान ने विद्यालय में हर तरह से सहयोग करने की बात कही। इस अवसर पर प्रमुख रुप से बार एसोसिएशन के पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष जय कृष्ण बाजपेयी उनकी पत्नी अवध कुमारी, बृजेश कुमार पांडेय, प्रवीण मिश्रा भानू, अनुराग अवस्थी, सुधीर चौहान, योगेंद्र प्रताप सिंह अंकित, युवा समाजसेवी ठाकुर विनय सिंह, विमल द्विवेदी, अजय त्रिवेदी, अरविंद सिंह, सौरभ त्रिपाठी, मुशर्रफ शरफ शेनन, पत्रकार अरुण अवस्थी, करिश्मा गेस्ट हाउस के स्वामी रंजीत मिश्रा, सुन्दर टाकीज के स्वामी युवा भाजपा नेता सुधीर कुमार मिश्रा राधा, धर्मेन्द्र राजपूत, वरिष्ठ शिक्षिका अर्चना दीक्षित, नेहा दीक्षित, श्रुति दीक्षित, कुशाग्र कौशल व अन्य उपस्थित रहे। कार्यक्रम का आरंभ आचार्य चंदन तिवारी ने मां दुर्गा की पूजा अर्चना के साथ कराया। संस्थापक उदय कान्त बाजपेयी ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया।

अदनान शाह अजीज TV भारत/the penpal news नेटवर्क उन्नाव उत्तर प्रदेश

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES