Sunday, July 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबाराबंकी में पांच जिंदा टाइमर बम मिलने से हड़कंप।

बाराबंकी में पांच जिंदा टाइमर बम मिलने से हड़कंप।

सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के पास मिले 5 जिंदा टाइमर बम

बाराबंकी जिले स्थित सफेदाबाद रेलवे स्टेशन के पास से पांच जिंदा बम बरामद हुए हैं। एक बम में डिजिटल वॉच लगी हुई है। राजधानी लखनऊ से महज 20 किमी दूर यह बम मिलने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लखनऊ से बम स्कवॉयड टीम और एंटी टेरेरिस्ट स्कवॉयड (ATS) मौके पर पहुंच गई है।

बता दें कि शनिवार दोपहर को सफेदाबाद रेलवे स्टेशन से पीछे की तरफ 500 मीटर दूर लोगों को यह बम नजर आए। इनकी साइज ईंट से कुछ छोटी थी। सबसे पहले वहां से गुजर रहे ग्रामीणों की नजर इन बम पर पड़ी। वह कुछ समझ नहीं पाए। लेकिन बाद में ध्यान से सुना तो इनसे टिक-टिक की आवाज आ रही थी।

इसके बाद ग्रामीणों ने तुरंत 112 पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुछ बम जमीन के अंदर गड़े हुए थे, जबकि एक दो बाहर पड़े थे। देखने से ऐसा लग रहा था कि जैसे कोइ इनको यहां छिपाने की कोशिश कर रहा था। हालांकि, बाद में वह डर के मारे या किस अन्य कारण से इन्हें इसी तरह से छोड़कर भाग गया है।

बम में डिजिटल वॉच की तरह से दिखने वाला टाइमर लगा हुआ था। हालांकि बम को डिफ्यूज कर दिया गया है। उसके सैंपल को लैब में जांच के लिए भेजा जा रहा है। एसपी सिटी समेत सभी सीनियर पुलिस अफसर मौके पर है।

TV भारत/the penpal news नेटवर्क उन्नाव उत्तर प्रदेश Arjun Tiwari

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES