Wednesday, June 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबांगरमऊ क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों से दो शव मिलने से सनसनी

बांगरमऊ क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों से दो शव मिलने से सनसनी

बांगरमऊ उन्नाव । कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों से दो शव मिलने से नगर एवं क्षेत्र में सनसनी फैल गई है । सरेराह दो लाशें मिलने से पुलिस गश्त की पोल भी खुल गई है ।सूचना पर पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । नगर के मोहल्ला तलैया मुन्नू मियां निवासी अर्जुन 40 वर्ष पुत्र पुत्तीलाल गत बुधवार को देर शाम पड़ोसी मोहल्ला न्यू कटरा निवासी तीन युवकों के साथ भूसा लादने गया था । किंतु देर रात तक अर्जुन घर नही लौटा । आज गुरुवार को सुबह माढापुर मार्ग स्थित ग्राम रमपुरवा के निकट अर्जुन का शव पड़ा मिला ।अर्जुन की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया । पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वही मृतक के भाई बहादुर का आरोप है कि गत बुधवार को देर शाम मोहल्ला न्यू कटरा निवासी तीन युवक अर्जुन को भूसा लादने के बहाने बुला ले गए थे । रास्ते में माढापुर रोड स्थित ठेके पर युवकों ने अर्जुन को शराब पिलाई । शराब के नशे में बेहोश होने के बाद युवकों ने उसकी हत्या कर दी ।

कोतवाल बृजेंद्र नाथ शुक्ला ने बताया कि अभी तक उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।

कोतवाली क्षेत्र के हरदोई उन्नाव स्थित किरण पेट्रोल पम्प के निकट मध्य रात करीब एक बजे अज्ञात शव पड़ा मिला । विधायक श्रीकांत कटियार की सूचना पर पहुँची पुलिस शव को सीएचसी ले आयी । यहाँ पर पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाने के लिए काफी प्रयास किया। किन्तु शिनाख्त नहीं हो सकी । पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के शरीर पर काले रंग की शर्ट व कत्थई रंग की पेंट है । मृतक के शरीर पर कई जगह चोटों के निसान है । कुल मिलाकर सरेराह दो शव मिलने से पुलिस गश्त की पोल खुल गई है ।

अनिल यादव TV भारत/TPN news नेटवर्क बांगरमऊ उन्नाव संवाददाता

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES