Sunday, June 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशपुलिस विभाग रहेगा सतर्क तो रुकेंगा अपराध

पुलिस विभाग रहेगा सतर्क तो रुकेंगा अपराध

एमएलसी चुनाव, यूपी बोर्ड परीक्षा, नवरात्र, रमजान को शांति पूर्ण संपन्न कराना लक्ष्य 

उन्नाव: SP उन्नाव द्वारा पुलिस लाइन में ADD.SP व समस्त CO’S/SHO’S के साथ अपराध गोष्ठी की गई।जिसमें निरोधात्मक कार्यवाही, महिला संबन्धित अपराधों,विवेचनाधीन अभियोगों की थानावार निस्तारण की स्थिति में कृत कार्यवाही,IGRS सहित अपराध नियन्त्रण की समीक्षा की गई।

पुलिस लाइन में आयोजित हुई जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारीगणों एवं थाना प्रभारियों को नवरात्रि के द्रष्टिगत समस्त देवस्थलों व मंदिरों पर सुरक्षा के द्रष्टिगत पर्याप्त पुलिस द्वारा सतर्क द्रष्टि रखने एवं समय-समय पर देवस्थलों व मंदिरों के निरीक्षण के निर्देश दिये गये।

साथ ही वर्तमान में चल रही यूपी बोर्ड परीक्षा को दृष्टिगत रखते हुए जिसमें स्कूलों,कालेजों,शॉपिंग माल व भीड़भाड़ वाले स्थानों पर महिलाओं की सुरक्षा एवं महिला सम्बंधी अपराधों की रोकथाम हेतु विशेष अभियान चलाकर प्रभावी चेकिंग,पैदल गश्त व महिलाओं की सुरक्षा हेतु शासन द्वारा जारी विभिन्न हेल्पलाइन नंबरों की जानकारी देकर जागरुक करने के निर्देश दिये गये।

मिशन शक्ति के तहत महिलाओं की सुरक्षा एवं सम्मान को द्रष्टिगत रखते हुए आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास एवं सुरक्षा के भाव को दृढ़ करने के उद्देश्य से SP उन्नाव व ADD.SP उन्नाव द्वारा समस्त CO’S/SHO’S एवं एण्टी रोमियों स्क्वाड के साथ गोष्ठी आयोजन किया गया।

आगामी एमएलसी चुनाव को ध्यान में रखते हुए पुलिस विभाग को मुस्तैद और सतर्क रहने के लिए भी कहा गया इसमें चुनाव, बोर्ड परीक्षा, नवरात्र, रमजान के मौके पर पुलिस विभाग बेहद मुस्तैद और सतर्क रहना चाहिए। इससे किसी भी तरह के अराजक तत्वों को अशांति फैलाने का मौका न मिल सके।

जनपद में हो रही चोरियों को लेकर भी पुलिस अधीक्षक उन्नाव ने नाराजगी जताई।

अर्जुन तिवारी TV भारत/the penpal news नेटवर्क उन्नाव

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES