Sunday, June 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशदबंगों ने रात में लाठी डंडों लेकर किया उपद्रव,घर का दरवाजा तोड़ा,...

दबंगों ने रात में लाठी डंडों लेकर किया उपद्रव,घर का दरवाजा तोड़ा, मुकदमा दर्ज 

आसीवन उन्नाव: प्रशासन की सख्ती भी दबंगों को काबू नही कर पा रही है। रात में घर पर चढाई कर के गाली गलौज ,मारपीट, घर का दरवाजा तोड़ दिया। पीड़ित ने आसीवन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मामला कनिगांव थाना आसीवन का है जहा आवंटित तालाब में मछली शिकार का विरोध करने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। कनिगांव निवासी छेदी लाल पुत्र रामचरण ने गांव में तालाबों का आवंटन मछली पालन के लिए कराया था जिसमे गांव के ही पुती पुत्र मदारी, मिथलेश पुत्र पुती, नरेंद्र,बबलू, समलू, डोरी, कमलू , दर्गपाल, सुमित, कौशल, रज्जन सिंह आदि ने बुधवार रात 8:30 बजे छेदीलाल जो अपने चाचा नरेश कुमार के दरवाजे बैठा था जिससे मछली शिकार से मना करने को लेकर कहासुनी में छेदीलाल को गंदी गंदी गालियां और मारने पीटने के लिए दौड़े नरेश द्वारा जब उनको मना किया गया था तो सभी लोग मिलकर घर पर चढ़ाई कर दी और घर का दरवाजा तोड़ डाला और गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे लेकर धमकी देने लगे तुझको जान से मार दूंगा।

जिसकी शिकायत छेदीलाल ने थाना आसीवन में तहरीर दी, जिस पर आसीवन पुलिस द्वारा इस घटना को लेकर सभी लोगों पर 352 504,506,427 और 147 आईपीसी की धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

अर्जुन तिवारी TV भारत/the penpal news नेटवर्क उन्नाव उत्तर प्रदेश

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES