Wednesday, June 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशजिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का...

जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का निस्तारण एक सप्ताह के अन्दर किया जाए 

जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का निस्तारण एक सप्ताह के अन्दर किया जाए

 

जनपद बरेली _ जिलाधिकारी श्री शिवाकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में आज तहसील बहेड़ी सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 120 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें मौके पर 5 शिकायतों का निस्तारण किया गया। समाधान दिवस में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री रोहित सिंह सजवाण, मुख्य विकास अधिकारी श्री जग प्रवेश, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. बलवीर सिंह, उप जिलाधिकारी बहेड़ी श्रीमती पारुल तरार, डीसी मनरेगा श्री गंगाराम सहित अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में आए फरियादियों की शिकायतों को एक एक कर सुनकर सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों का निस्तारण एक सप्ताह के अन्दर गुणवत्तापूर्वक किया जाए।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में शिकायतकर्ता श्री नसीम अहमद पुत्र श्री सुकखी ग्राम खड़ा यह रामनगर ने बताया कि उन्होंने अपना गन्ना कुछ महीनों पहले चीनी मिल में दिया था परंतु अभी तक उसका भुगतान नहीं हुआ है। जिलाधिकारी गन्ने का भुगतान शीघ्र करवाने के निर्देश दिए। एक अन्य शिकायतकर्ता श्रीमती विदेशा पत्नी श्री झम्मन लाल निवासी सिंधौरा देवरिया ने बताया कि उनके गांव की सड़क बहुत ही खराब है लोगों को आवागमन में परेशानी होती है। जिलाधिकारी ने पीडब्ल्यूडी को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए। एक अन्य शिकायतकर्ता श्रीमती किरण पत्नी सिर्फ पप्पू निवासी ग्राम जाफरपुर थाना शीशगढ़ ने बताया कि उनके घर पर कुछ लोगों ने अवैध रूप से कब्जा कर लिया है तथा उन्हें मारने पीटने की धमकी भी देते हैं। जिलाधिकारी ने क्षेत्र अधिकारी पुलिस को उनके घर पर अवैध कब्जा हटवाकर उन पर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

बरेली से संवादाता डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES