Sunday, July 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशजहरीला पदार्थ खाने से नव विवाहिता की इलाज के दौरान हुई मौत 

जहरीला पदार्थ खाने से नव विवाहिता की इलाज के दौरान हुई मौत 

जहरीला पदार्थ खाने से नव विवाहिता की इलाज के दौरान हुई मौत 

जनपद बरेली शीशगढ़ – पति की गैर मौजूदगी में पत्नी ने घर मे रखा जहरीला पदार्थ पी लिया था जिसे आनन फानन में बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था! जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना पर पहुंचे विवाहिता के परिजनों ने ससुराल बालों पर जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाकर हंगामा काटना शुरू कर दिया। हालांकि कुछ देर हंगामा के बाद दोनों पक्ष में आपस मे फैसला हो जाने के बाद बिना कार्यवाही के शव का दाह संस्कार कर दिया गया।

गांव केसोपुर गुलड़िया निवासी लीलाधर की पत्नी कामिनी ने पति की गैर मौजूदगी में घर मे रखा जहरीला पदार्थ पी लिया था जिसको आनन फानन में बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसकी आज इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। मृतका के पिता बरगवा निवासी तिलकराम ने आरोप लगाया कि उसने 1 वर्ष पूर्व अपनी इकलौती पुत्री कामिनी की शादी गांव केसों पुर गुलड़िया के लीलाधर के साथ की थी।उनकी गाँव में 12 बीघा खेतिहर जमीन व मकान है!उनके कोई बेटा नहीं है!ससुराल वाले आए दिन दहेज व जमीन अपने नाम कराने को लेकर प्रताड़ित करते थे। आरोप लगाया कि इसी बात को लेकर ससुराल बालो ने उसे जहर पिला दिया!जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। हंगामा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और कार्यवाही करने की बात कही लेकिन कुछ देर हंगामा चलने के बाद आपस मे फैसला हो गया और मृतका के पिता ने कोई कार्यवाही कराने से इनकार करते हुए पुलिस को लिखकर दे दिया। जिसके बाद मृतका के शव का दाह संस्कार कर दिया गया।

इंस्पेक्टर अजयपाल सिंह ने वताया कि मृतका के पिता ने लिखकर दिया है कि उनकी बेटी कि बीमारी के चलते अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसलिए कोई कार्यवाही नहीं चाहते हैं।

बरेली से संवादाता डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES