Sunday, July 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशजमीन विवाद में अपर पुलिस अधीक्षक ने किया स्थलीय निरीक्षण

जमीन विवाद में अपर पुलिस अधीक्षक ने किया स्थलीय निरीक्षण

मियागंज: काफी समय से चल रहें जमीन विवाद को लेकर आज अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह, सीओ बांगरमऊ विक्रमजीत सिंह, तहसीलदार हसनगंज के साथ राजस्व की टीम और थाना प्रभारी आसीवन अनुराग सिंह ने स्थलीय निरीक्षण कर विवाद की वजह को समझने का प्रयास किया।

मियागंज बरहा कला चौराहे के पास फसीर रहमान ,और मेंहदी हसन के मध्य जमीन की चौहदी को लेकर विवाद चल रहा है। जिसका मौका मुआयना करने पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह तहसीलदार हसनगंज राजस्व लेखपाल सी ओ बांगरमऊ ने मौके पर दोनों तरफ से नाप करवा और जमीन पर कब्जा को समझा। विवादित जमीन के पास दुकान और मस्जिद बनी हुई है दो प्लॉट निर्माणाधीन है जिन के रास्ते को लेकर विवाद चला है दोनों पक्षों का विवाद काफी लंबे समय से चल रहा है जिसमें मेहंदी हसन आदि के लोगों द्वारा गेट रखवा दिया गया था जिस पर   एसडीएम कोर्ट के आदेश के बाद गेट हटवा कर यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया गया था

3.5 बिस्वा जमीन विवाद फासिर रहमान सफ्वी और मेंहदी हसन,जुबेर,अकरम , आदि के मध्य का काफी वर्षों से चल रहा है। विवादित जमीन को एक से अधिक पक्षों में बेचा भी जा चुका है। अपर पुलिस अधीक्षक ने दोनो पक्षों से उनकी बातों को सुनकर और स्थलीय निरीक्षण के आधार पर रिपोर्ट भेजने की बात कही।

अर्जुन तिवारी TV भारत/the penpal news नेटवर्क उन्नाव उत्तर प्रदेश

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES