Sunday, July 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेशजंगली जानवर से इलाके में दहशत,

जंगली जानवर से इलाके में दहशत,

15 सेकंड की वायरल वीडियो में तेंदुआ  की जताई आशंका

हसनगंज तहसील क्षेत्र तेगापुर रहमलीनगर गांव के पास शनिवार देर शाम खेत में काम कर रहे युवक ने तेंदुए को जाते देखा तो उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद वन विभाग की टीम देर शाम कोतवाली क्षेत्र हसनगंज के गांव तेगापुर रहमलीनगर पहुंची और आस-पास के गांव में कमिंग शुरू की लेकिन वन विभाग की टीम के हाथ कुछ ना लगा। क्षेत्र के लोगों को अकेले ना निकलने और समूह में जाने की सलाह देकर वापस हो चली।

देर शाम खेत में काम कर रहे नितिन गेहूं काट रहे थे तभी उन्हें बागों की ओर जाता जंगली जानवर दिखा उन्होंने उसका 15 सेकंड का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ग्रामीणों ने मोहन वन विभाग क्षेत्राधिकारी देवदत्त पाल को जंगली जानवर होने की सूचना दी मौके पर वन विभाग की टीम वीडियो बनाने वाले युवक से पूछताछ करने के साथ आसपास क्षेत्र में कांबिंग शुरू की।

इलाके में दहशत इस कदर है कि लोग पकी हुई गेहूं की फसल को काटने नहीं जा रहे है। वन क्षेत्राधिकारी मोहन ने बताया कि देर शाम 6:22 पर विडियो बनाया गया उसके बाद सूचना मिलने पर वन विभाग टीम द्वारा मौके का स्थलीय निरीक्षण किया गया लेकिन अभी जंगली जानवर को पकड़ा नही गया है इस लिए सभी ग्रामीण खेतो की तरफ सावधानी से जाय ।अकेले बिल्कुल न निकले । टीम जल्द से जल्द जंगली जानवर को पकड़ लेगी।

अर्जुन तिवारी TV भारत/the penpal news नेटवर्क उन्नाव उत्तर प्रदेश

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES