Saturday, July 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशखेत के चारो ओर लगाए गए करंट तार को छूने पर किसान...

खेत के चारो ओर लगाए गए करंट तार को छूने पर किसान की मौत

खेत के चारो ओर लगाए गए करंट तार को छूने पर किसान की मौत जनपद बरेली मीरगंज _ खेत के चारो ओर लगाए गए तारो में दौड़ रहे करंट की चपेट में आने से किसान हरीश कुमार की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार किसान हरीश कुमार खेत में काम कर किसान घर लौट रहा था इसी दौरान हादसा हो गया। मृतक के भाई ने खेत स्वामी सत्यवीर के खिलाफ मीरगंज थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

गांव नथपुरा में आवारा पशुओं से फसल को बचाने के लिए खेत के चारों तरफ तार लगाकर करंट दौड़ाया गया था। कल रात खेत से लौट रहे गांव वलुपुरा निवासी हरीश कुमार पुत्र ज्वाला प्रसाद उम्र 27 वर्ष का हाथ तार से छू गया। करंट लगने से हरीश कुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। किसान हरीश कुमार के देर तक घर न लौटने पर दूसरा भाई खेत पर गया तो उसने हरीश का शव पड़ा देखा। जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। इसके बाद परिजन भी खेत पर पहुंच गए। सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक हरीश कुमार अपनी पत्नी प्रेमलता, दो बच्चों अमन व अंश और भाईयों के साथ घर में रहते थे। पड़ोसी सत्यवीर ने आवारा पशुओं से परेशान होकर अपने खेत के चारों तरफ तार लगाकर उसमें करंट दौड़ा दिया था। मीरगंज प्रभारी निरीक्षक संदीप त्यागी ने बताया कि खेत पर लगे तार में करंट आने से किसान की मौत हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

बरेली से संवाददाता डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह की रिपोर्ट

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES