Saturday, July 2, 2022
HomeUncategorizedकुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

 

मृतक का फाइल फोटो

  बोला बहन से करता था छेड़खानी , मना करने पर कहता था कही और शादी नही होने दूंगा 

उन्नाव में एक युवक द्वारा गाँव के ही कोटेदार के पुत्र की कुल्हाडी से वार कर हत्या कर दी गई। युवक ने बताया कि मै कई बार मना करता था कि अगर शादी करनी है तो कर लो लेकिन मेरी बहन की बदनामी न करो। नहीं माना तो उतार दिया मौत के घाट। पुलिस अधीक्षक उन्नाव और अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में थाना बारासगवर पुलिस द्वारा ग्राम लालमन खेड़ा में एक युवक की हत्या का खुलासा करते हुए हत्या करने वाले अभियुक्त को कुल्हाड़ी और मृतक के दो मोबाइल फोन सहित बरामद कर गिरफ्तार कर लिया है

पुलिस को पुष्पराज सिंह पुत्र रामनरेश सिंह निवासी लालमन खेड़ा ने लिखित सूचना दी कि उसके छोटे भाई पुष्पेंद्र सिंह उर्फ रिंकू सिंह उम्र लगभग 26 वर्ष की अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या कर दी गई है इसका शव संकठा कुर्मी के खेत में पड़ा है।

पुलिस ने लिखित तहरीर और मृतक के पिता के बयान के आधार पर गोविंद पुत्र रामनाथ पासी निवासी लालमन खेड़ा को मुखबिर की सूचना पर रोतापुर चौराहे के पास अंडे की दुकान से गिरफ्तार किया। उत्तर अभियुक्त द्वारा घटना करना स्वीकार किया गया और बताए गए स्थान से हत्या में प्रयोग औजार कुल्हाड़ी और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए। अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि वह रिंकू सिंह कहता था कि मैं तेरी बहन की शादी कहीं नहीं होने दूंगा और गाली गलौज भी करता था जिसके कारण मुझे समाज में बहुत अपमानित होना पड़ता था इस बात से नाराज होकर मैंने रिंकू सिंह की हत्या कर दी और कुल्हाड़ी और मोबाइल नहर में फेंक दिया।

पुलिस ने बताया कि अभियुक्त को गिरफ्तार कर नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जा रही है घटना का खुलासा करने में थाना प्रभारी राज बहादुर सिंह मय फोर्स उप निरीक्षक रविंद्र मालवीय, कांस्टेबल दुष्यंत , प्रशांत कुमार भानु प्रकाश का अहम योगदान रहा।

अर्जुन तिवारी TV भारत /TPN news नेटवर्क उन्नाव उत्तर प्रदेश

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES