Tuesday, June 28, 2022
Homeमध्य प्रदेशऐसी पोस्ट प्रदेश के अमन चैन को ठेस पहुंचती हैं - राहुल...

ऐसी पोस्ट प्रदेश के अमन चैन को ठेस पहुंचती हैं – राहुल तिवारी

जिला ब्यूरो /मनोज सिंह

ऐसी पोस्ट प्रदेश के अमन चैन को ठेस पहुंचती हैं – राहुल तिवारी

टीकमगढ़। खरगोन हिंसा को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की टिप्पणी से खफा भाजपा युवा मोर्चा ने टीकमगढ़ ने कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाने ज्ञापन दिया। इससे पूर्व कोतवाली पर एकत्रित हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री राहुल तिवारी ने कोतवाली टीआई को सौंपे गए ज्ञापन में बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर खरगोन हिंसा को लेकर झूठी और अनर्गल पोस्ट की हैं जो कि उक्त घटना से संबंधित भी नहीं थी, ऐसी पोस्ट प्रदेश के अमन चैन को ठेस पहुंचाने वाली हैं। ज्ञापन में मांग की गई है कि दिग्विजय सिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए। इस दौरान युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री डॉ राहुल तिवारी जिला अध्यक्ष अभय यादव, राघवेंद्र सिंह, विपिन सोनी दीपू सेन बंटी खान छुट्ट मिश्रा प्रवीण चौधरी, अंशुल नायक,निखिल गंगेले,जैकी यादव,बड़ी संख्या में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

क्या लिखा था दिग्विजय सिंह ने?- प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज सुबह सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट करते लिए लिखा कि “क्या ख़रगोन प्रशासन ने लाठी तलवार जैसे हथियारों को ले कर जुलूस निकालने की इजाज़त दी थी? क्या जिन्होंने पत्थर फेंके चाहे जिस धर्म के हों सभी के घर पर बुलडोज़र चलेगा? शिवराज जी मत भूलिए आपने निष्पक्ष हो कर सरकार चलाने की शपथ ली है। भारतीय संविधान में हर नागरिक को अपने धर्म का पालन करने का अधिकार है। धर्म देख कर शिवराज जी कार्रवाई करना असंवैधानिक है”।

उन्होंने कहा कि मैं मूल रूप से बिना नोटिस बिना किसी को सुनें कार्रवाई के खिलाफ हूँ। क्या भारत के किसी क़ानून या नियम में इस बुलडोज़र संस्कृति का प्रावधान है? यदि आपको ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से बुलडोज़र चलाना ही है तो उसमें धर्म के आधार पर पक्षपात तो ना करें।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES