Wednesday, June 29, 2022
Homeमध्य प्रदेशएसबीआई बैंक में फर्जीवाड़ा उजागर एटीएम मशीन के इंजीनियर ने फर्जी तरीके...

एसबीआई बैंक में फर्जीवाड़ा उजागर एटीएम मशीन के इंजीनियर ने फर्जी तरीके से ट्रांसफर की किए 41लाख 9हजार रुपए ईओडब्ल्यू ने 9 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

जिला ब्यूरो/मनोज सिंह
एसबीआई बैंक में फर्जीवाड़ा उजागर एटीएम मशीन के इंजीनियर ने फर्जी तरीके से ट्रांसफर की किए 41लाख 9हजार रुपए ईओडब्ल्यू ने 9 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला।
टीकमगढ़। एसबीआई बैंक की राशि में हीरा फिल्म करने के मामले मैं ईओडब्ल्यू ने पांच आरोपियों के खिलाफ धारा 420 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है मामले की शिकायत एसबीआई की कर्मचारी ने ईओडब्ल्यू में दर्ज कराई थी जांच में 41 लाख ₹19000 की राशि की गड़बड़ी पाए जाने पर मामला दर्ज किया है ईओडब्ल्यू सागर में पदस्थ इंस्ट्रक्टर मनोबल आर्य ने बताया कि इस मामले में 9 आरोपियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई है।
मुख्य आरोपी सीताराम तिवारी इंजीनियर डाइवोल्ड कंपनी और अन्य ने एसबीआई की शाखा टीकमगढ़ में कैश डिपॉजिट मशीन सीटीएम को सही करने और रिपेयर करने के दौरान 41 लाख ₹19000 की राशि फर्जी तरीके से अपने पशुओं के नाम ट्रांसफर कर दी थी। आरोपी सीताराम ने 12 जून 2014 से लेकर 21 अक्टूबर 2016 तक करीब 2 से 60 फर्जी ट्रांजैक्शन कर बैंक की राशि में गड़बड़ी की इस मामले में मुख्य आरोपी सीताराम तिवारी के साथ सतीश खरे अरुण कुमार पांडे ब्रजकिशोर पांडे और जितेंद्र तिवारी भी शामिल रहे इसके अलावा एसबीआई बैंक की ही कर्मचारी ओम प्रकाश सक्सेना शील चंद वर्मा अनिल बाजपेई और बाबूलाल जी इस मामले में सम्मिलित पाए गए हैं ईओडब्ल्यू ने जांच में फर्जी बड़ा पाए जाने पर सभी नौ आरोपियों के खिलाफ धारा 420 408 468 477 120 भी भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 2018 की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES