Sunday, June 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव: टैंपो स्टेंड चालकों का डीएम कार्यालय पर धरना,दिया ज्ञापन

उन्नाव: टैंपो स्टेंड चालकों का डीएम कार्यालय पर धरना,दिया ज्ञापन

बीती रात क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार द्वारा सदर कोतवाली प्रभारी ओपी राय के साथ सूचित करते हुए सभी टैंपो और ऑटो चालकों को निर्देशित किया था कि किसी भी तरह की अवैध वसूली नहीं है चलेगी और टेंपो और ऑटो शेखपुर नहर के उस तरफ से संचालित होंगे।

उन्नाव के अचलगंज तिराहा अस्पताल रोड और रामलीला मैदान के पास से रोज थ्री व्हीलर संचालित किए जाते हैं जिसने आएदिन जाम लगा रहता है और टेंपो स्टैंड पर अवैध वसूली को लेकर दिन प्रतिदिन बढ़ते बवाल को देखते हुए उन्नाव प्रशासन ने शक्ति करना शुरू कर दिया इस पर आज टेंपो चालको ने डीएम कार्यालय पर धरना और प्रशासन को संबोधित ज्ञापन भी दिया।

 

उन्नाव टेंपो स्टैंड से संचालित हो रही टेंपो अड्डे की नगर पालिका द्वारा अभी तक नीलामी नहीं की गई हैं। इसको लेकर रोज कोई न कोई विवाद खड़ा करता रहता है। और पहले सवारियां भरने के लिए वाहन रोड पर खड़े किए जाते हैं इससे जाम की स्थिति उत्पन्न होती हैं।

आज सैकड़ों टेंपो टैक्सी चालक डीएम कार्यालय पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया और कार्यालय में मौजूद अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर अपनी बात कहीं।

टेंपो चालकों ने सामूहिक मांग की कि नगर पालिका द्वारा टेंपो अड्डे की नीलामी करा दी जाए, जिससे नंबर से टेंपो भरी जाए ऐसे किसी भी प्रकार के विवाद और बवाल की स्थिति नहीं होगी। अपर मजिस्ट्रेट ने ज्ञापन लेते हुए उचित कार्रवाई करने की बात कही ।

अर्जुन तिवारी TV भारत/the penpal news नेटवर्क उन्नाव उत्तर प्रदेश

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES