Sunday, June 26, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव: खराब पड़े ट्रांसफार्मर से लोगों को नहीं मिल रही बिजली मियागंज...

उन्नाव: खराब पड़े ट्रांसफार्मर से लोगों को नहीं मिल रही बिजली मियागंज पावर हाउस के अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान

उन्नाव– मियागंज पावर हाउस के जेई और कर्मचारी के कारनामे और खेल निराले रहते हैं मियागंज क्षेत्र में विद्युत कटौती और लाइनों को ना बदलना खराब ट्रांसफार्मर ज्यों के त्यों पड़े रहना यह आम बात है यहां के अधिकारी सबसे भ्रष्ट और कामचोर है। मियागंज उन्नाव के बरहा गाव में दिनाक 3/5/2022 से बीजली गुल है विधुत विभाग की चल रही है मन मानी।

मियागंज के बरहा गाव में दिनाक 3/05/2002 से ट्रांसफार्मर खराब पड़ा है गाव के लोगों को मुसीबतो का सामना करना पड़ रहा है। गाव वालो का कहना की मोबाइल चार्ज तो ट्रैक्टर से करना पड़ रहा है और वो भी लाइन लगानी पड़ जाता है। गाव के लोग घर छोड़ के बागो में पड़े हैं। गाव वालो का कहना है की विधुत विभाग वाले कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है।

प्रदेश सरकार के मंत्री जी बताते हैं कि जनपद में 16 घंटे ग्रामीण क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति की जा रही है जबकि जनपद के कुछ गांव में महीनों से बिजली सिर्फ देखने को ही आई है काम करने के लिए नहीं आप बिजली तारों और खंभों को देखें लेकिन बिजली से उपयोग होने वाले किसी भी साधन और संसाधन का इस्तेमाल नहीं कर सकते हर दो 4 मिनट पर रोस्टिंग और कट लगता रहता है।

सोफियान ( छायाकार) 

TV भारत/TPN news नेट नेटवर्क उन्नाव उत्तर प्रदेश

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES