Saturday, July 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव :अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पं. दीनदयाल उपाध्याय स्पोर्ट्स स्टेडियम में भव्य...

उन्नाव :अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पं. दीनदयाल उपाध्याय स्पोर्ट्स स्टेडियम में भव्य कार्यक्रम का हुआ आयोजन

उन्नाव: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पं. दीनदयाल उपाध्याय स्पोर्ट्स स्टेडियम में भव्य कार्यक्रम का हुआ आयोजन । इसमें योग से आंतरिक शक्ति मिलने और स्वस्थ रहने का संदेश दिया गया। कहा गया कि इसे भक्ति की तरह जीवन में शामिल करें।

कार्यक्रम का शुभारंभ मंगलवार सुबह 5:30 बजे मुख्य अतिथि प्रमुख सचिव सहकारिता वीएल मीणा, डीएम रवींद्र कुमार और सीडीओ दिव्यांशु पटेल ने किया। योग गुरु यश पराशर, योगेेंद्र तिवारी व प्रियंका शुक्ला ने एक घंटे तक लोगों को योगाभ्यास कराया। प्रमुख सचिव ने कहा कि डॉक्टर के पास जाने से बचने के लिए योग जरूर करें। डीएम ने कहा कि व्यक्ति का सबसे बड़ा धन निरोगी काया है। क्षेत्रीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी डॉ. कप्तान सिंह ने धन्यवाद दिया। एसपी दिनेश त्रिपाठी, सिटी मजिस्ट्रेट विजेता, सीओ आशुतोष कुमार भी मौजूद रहे।

हैदराबाद आयुर्वेदिक यूनानी डॉक्टर आदित्य प्रकाश और अस्पताल में कार्यरत कर्मचारी श्रीपाल ने योगा दिवस के मौके पर जनपद के योग कार्यक्रम में शामिल होने के उपरांत अस्पताल में मरीजों को देखकर उनके निरोग होने का भी ख्याल रखा।

हसनगंज बीआरसी कार्यालय में बीईओ सुरेश कुमार, ब्लाक परिसर में ग्राम पंचायत अधिकारी सहित कोतवाली प्रभारी अखिलेश चंद्र पांडेय ने योग किया ।

अर्जुन तिवारी उन्नाव

आपकी राय

Sorry, there are no polls available at the moment.
RELATED ARTICLES